A Stranger  


         में एक बस में कहीं जा रहा था तभी एक  stranger मेरे बग़ल मै बैठी. मेरा ध्यान नहीं था, अचानक से आवाज अयी "Can you please close the window" ,  में हा बोल कर window close  कर दी  बाद में उसने फिरसे कहा window open   करो मैंने फिरसे open  किया ऐसा २/३ बार हुवा मुझसे राहा नहीं गया और मैंने उससे पूछा ऐसा क्यू कर रही हो मतलब open close open close  बो बोली इसमें मज़ा आता हैं  मै  हसा और बोला 
hi am suhan    
            
    मैंने आज तक कहीं लड़कियों के साथ बात कि है लेकिन बो सबसे अलग थी बस १० मिनिट के बोलने से उसने अपने बारे में सबकुछ बता दिया बो कहा से है  बो क्या करती है  मै बस उसका सुनता ही राहा। 
           बादमे वो बोली अरे तुम भी कुछ बोलो कबसे मै ही बोली जा रही हूं तुम भी कुछ बताओ मै बोला 
            एक बात पूछना चाहता हूं ? वो हा बोलो  क्या पूछना चाहते हो ! 
            मैंने पूछा तुम्हारे लिए मै एक stranger हूं
    फिर भी तुमने  इतना कुछ बताया क्यू? 
उसने कहा ,
    मै भी तो तुम्हारे लिए strnager हूं थोड़ी ही तुम मेरे घर आकर मुझसे बात करने वाले हो या  और मुझे पसंद है ऐसे ही stranger से बात करने की मैंने कहीं लोग के साथ बात कि है इससे मुझे बोहोत कुछ सीखने को मिला लोग कैसे होते है ? उनका विचार क्या होते है ? वो क्या सोचते है ? 
    अभी तुमने ये question पूछा but कहीं लोग direct मुझसे मेरा phone number मांगते कहीं और एक तो ऐसा लड़का मिला की वो directly मेरे पीछे पीछे घर तक आ गया , इससे  मुझे every time   जीसस भी मिलती ही मुझे उनका  behavior   पता चलता है  
    और बाद मै वो मेरा stop  अा गया बोली और चली गई   


    
 I hope you like the story this my first time to write a story 
 If you like it please comment and share this more and more   

 For more updates 
  Follow me on Instagram 
Saurabh_shaha1810

Comments

Post a Comment

Popular Posts